Jio 198 Rupees Plan : Jio ने लॉन्च किया दुनिया का सबसे सस्ता 198 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

Jio 198 Rupees Plan 

Jio 198 Rupees Plan :- जियो कंपनी ने ग्राहकों के फायदे के लिए कई प्लान लॉन्च किए हैं। लेकिन कुछ समय पहले जियो कंपनी ने अपने सभी रिचार्ज प्लान्स को 25% तक बढ़ा दिया था, जिससे जियो ग्राहक काफी नाखुश थे। हाल ही में मुझे आश्चर्य हुआ कि Jio कंपनी ने एक नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है जो बहुत सस्ता और फायदेमंद है। इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल के अलावा कई अन्य सुविधाएं मिलेंगी। आइए जानते हैं यह कौन सा रिचार्ज प्लान है और इसकी खूबियां और कीमत क्या है।

Jio कंपनी ने 198 रुपये का रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है

आज हम Jio कंपनी के जिस रिचार्ज प्लान के बारे में बात कर रहे हैं वह केवल 198 रुपये का है। यह प्लान ग्राहक को 14 दिनों की वैधता प्रदान करता है, जिसका मतलब है कि ग्राहक दो सप्ताह तक किसी भी नंबर पर असीमित वॉयस कॉल कर सकता है। इस रिचार्ज प्लान में ग्राहक को प्रतिदिन 2GB इंटरनेट भी मिलता है। इतना ही नहीं, इस रिचार्ज प्लान में ग्राहक को प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा भी मिलती है।

Jio Bharat J1 : Jio ने गरीबों के लिए लॉन्च किया नया बजट फोन

क्या है इस योजना की खासियत?

जियो के इस रिचार्ज प्लान की खासियतों की बात करें तो इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल के अलावा डेटा और एसएमएस भी दिए जाते हैं। इतना ही नहीं, अगर आप 5जी क्षेत्र में रहते हैं तो आप अनलिमिटेड 5जी इंटरनेट का लाभ उठा सकते हैं।

ये फायदे जियो के 198 रुपये वाले प्लान में मिलेंगे

इस रिचार्ज प्लान में जियो टीवी और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इस प्लान की पूरी जानकारी आप जियो ऐप पर जाकर ले सकते हैं।

Leave a Comment