Jio Bharat J1 : Jio ने गरीबों के लिए लॉन्च किया नया बजट फोन

Jio Bharat J1

Jio Bharat J1 :- Jio कंपनी भारत की सबसे मशहूर कंपनी है। Jio कंपनी से लाखों लोग जुड़े हुए हैं। जियो कंपनी अपने ग्राहकों के लिए हर दिन कुछ नया लॉन्च कर रही है। अगर आप भी जियो कंपनी के ग्राहक हैं तो आज की खबर आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण है। आपको बता दें कि जियो कंपनी ने सिर्फ सस्ते रिचार्ज प्लान ही नहीं बल्कि बेहद सस्ते स्मार्टफोन भी लॉन्च किए हैं।

Jio भारत J1 को हर कोई पसंद करता है

आज हम आपको जियो के एक ऐसे फोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें टीवी के सारे फीचर्स हैं। जियो कंपनी ने फोन में Jio भारत J1 फीचर जोड़ा है।

IDFC Bank Personal Loan : आईडीएफसी बैंक 5 मिनट में 50000 रुपये तक का पर्सनल लोन दे रहा है

लाइव टीवी और जियो सिनेमाज

अब से सभी को Jio स्मार्टफोन में Jio भारत J1 फीचर मिलेगा। इसमें आप अपनी पसंदीदा भाषा में लाइव टीवी चैनल देख सकते हैं। इस फीचर में 455 प्लस लाइव चैनल उपलब्ध कराए गए हैं। इसमें एंटरटेनमेंट चैनल, न्यूज चैनल इंडिया, जियो सिनेमा समेत सभी चैनल शामिल हैं और जियो से जुड़ी अन्य सुविधाएं भी मुहैया कराई जाती हैं। इस फीचर में हिंदी, अंग्रेजी, मराठी, गुजराती, समिति 23 भाषाएं उपलब्ध कराई गई हैं।

कोई भी व्यक्ति यूपीआई भुगतान और संगीत का आनंद ले सकता है

इस जियो फोन से आप आसानी से ऑनलाइन पेमेंट भी कर सकते हैं, न सिर्फ आप अपनी भाषा में 8 करोड़ से ज्यादा गाने सुन सकते हैं, बल्कि इस फोन में 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर भी है, अगर इसकी बैटरी की बात करें तो इसमें 2500mAh की बैटरी है अंदर। इसके अलावा इस फोन में कई अन्य फीचर्स भी दिए गए हैं। इस फोन की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। लेकिन इसकी कीमत सिर्फ 1799 रुपये बताई जा रही है.

Leave a Comment