यूपी के महोना गांव में हुई 11 लोगों की निर्मम हत्या

0
306

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में बाजार शुकुल थाना क्षेत्र में महोना पश्चिम गांव में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत की सूचना से सनसनी फैल गयी। परिवार की हत्या कर एक व्यक्ति ने खुद को फांसी लगायी या फिर किसी और सभी के मौत के पीछे कोई और वजह है, इसकी जांच पड़ताल में जिला पुलिस जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह ग्रामीणों ने पुलिस को सुचना दी कि जमालुद्दीन के परिवार के लोगों की हत्या हो गयी हैं। हत्याओं से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और मौके पर हजारो की भीड़ इक्टठा है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह सहित कई थानों की फोर्स पहुँच गई। वहां का दृश्य देखकर पुलिस के रौंगटे खड़े हो गये। छोटे छोटे आठ बच्चों और दो महिलाओं के शव वहां पड़े हुये थे। वहीं जमालुद्दीन का शव फांसी के फंदे से लटक रहा थ।

फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।  पुलिस के मुताबिक जमालुद्दीन ने सभी की हत्या कर खुद फांसी लगा ली।  बताया जा रहा है कि जमालुद्दीन के साथ उसके दो भाई भी रहते थे।  जिसमें से एक भाई की मौत हो चुकी है जबकि दूसरा लापता है। मरने वाले में दोनों भाई की पत्नियां और बच्चे भी शामिल हैं।

 

loading...