साइकिल के लिए दिल्ली में दंगल, मुलायम ने जताया हक

0
203

समाजवादी पार्टी में मचे घमासान के बीच पार्टी सिंबल ‘साइकिल’ को लेकर मुलायम सिंह यादव ने चुनाव आयोग से मुलाकात की है. इस दौरान उनके साथ शिवपाल सिंह यादव, अमर सिंह और जयाप्रदा भी मौजूद थीं. वहीं, रामगोपाल यादव भी मंगलवार को इस मामले में चुनाव आयोग जाएंगे.

दिल्ली रवाना होने से पहले मुलायम सिंह यादव ने कहा कि साइकिल तो मेरी ही है. इसके अलावा उन्होंने पांच जनवरी को होने वाले आपात अधिवेशन को भी रद्द कर दिया.

इससे पहले मुलायम सिंह सोमवार सुबह दिल्ली स्थित अपने आवास पर पहुंचे थे. यहां शिवपाल सिंह यादव, अमर सिंह, जया प्रदा के साथ उन्होंने बैठक की. इस बीच अखिलेश खेमे के नेता नरेश अग्रवाल ने कहा, नेताजी, अमर सिंह और शिवपाल से दूर रहिए. ये आपको डुबोना चाहते हैं.

इससे पहले अमर सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा, नेताजी ने एक बार कहा था कि अमर सिंह मेरे दिल में रहते हैं. नेताजी मुझे दिल से निकालेंगे तो दुख होगा. दल मेरे लिए महत्व नहीं रखता. अगर उनके साथ रहने पर नायक बना हूं, खलनायक बनने को भी तैयार हूं.

शिवपाल बोले, नेताजी इस वक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं

मुलायम सिंह यादव के राष्ट्रीय अध्यक्ष के मुद्दे पर शिवपाल सिंह ने कहा है कि नेताजी इस वक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, आगे भी रहेंगे. हम नेताजी के साथ मरते दम तक रहेंगे.

मुलायम सिंह ने दिल्ली रवाना होने से पहले लखनऊ में मीडिया से कहा, समाजवादी पार्टी का चिह्न् मेरा हस्ताक्षर है. मीडिया ने हमेशा मेरा साथ दिया है. मेरी छवि पाक-साफ रही है. एक बार आरोप लगे लेकिन अदालत ने बरी कर दिया. मैं बीमार नहीं हूं.

loading...