पुलिस के सामने नशे में धुंध महिला ने मचाया उत्पात

0
249

देहरादून। पुलिस चौकी के पास नशे में धुंध महिला ने जमकर हंगामा किया। जब यह तमाशा चल रहा था वहि पुलिस भी मौजूद थी। बताया गया है कि चौकी इंचार्ज वहा पर मौजूद नहीं था। यही वजह रही की पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। कुछ महीने पहले भी इसी औरत ने नशा करके पुलिस कर्मियों पर रेप का आरोप लगाया था।

जी हाँ आपको बतादे कि पुलिस वालों ने महिला को रोकने की ज़रा भी हिम्मत नहीं की. पुलिस सिर्फ और सिर्फ तमाशा ही देखती रही। ज्यादा नशे में होने के कारण महिला ने गाली गलौज भी की । कुछ समय बाद मीडिया के लोग वहा पहुंच गए। इस के बाद महिला को 108 इमरजेंसी एम्बुलेंस से दून हॉस्पिटल भेजा गया।

कैंट क्षेत्र में कारगी चौक से महिला ने रात में करीब साढ़े आठ बजे ऑटो बुक किया। ऑटो में भी महिला ने हंगामा किया था हंगामा देख ऑटो ड्राईवर ने उसे ऑटो से उतार दिया था। बीच सड़क पर उतरने के बाद महिला ने सड़क पर जमकर हंगामा काटा।

कुछ महीने पहले इसी महिला ने रायपुर क्षेत्र में भी हंगामा किया था। तब महिला पुलिस की मदद से उसे दून अस्पताल भेज गया था। दुसरे ही दिन महिला के परिवार वालों ने पुलिस वालो पर रेप का आरोप लगा दिया था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से उनके आरोप को झूठा साबित कर दिया।

loading...