पीवी सिंधू और सायना नेहवाल के बीच मुकाबला, सिंधू जीती

0
219
New Delhi: V Sindhu Pusarla of Chennai Smashers celebrates after beating Saina Nehwal of Awadhe Warriors during the Premier Badminton League II, 2017, Stage 2-Team Knock out (women's singles) match at Sirifort Sports complex in New Delhi on Friday. P V Sindhu won the match by 11-7,11-8. PTI Photo by Vijay Verma (PTI1_13_2017_000253A)

भारतीय बैडमिंटन की क्वींस पीवी सिंधू और सायना नेहवाल के बीच जिस मुकाबले का लंबे समय से इंतजार था वह पूरा हो गया और इस मुकाबले में ओलंपिक रजत पदक विजेता सिंधू ने ओलंपिक कांस्य पदक विजेता सायना को लगातार गेमों में 11-7, 11-8 से पराजित कर दिया.

प्रीमियर बैडमिंटन लीग में चेन्नई स्मैशर्स की तरफ से खेल रहीं सिंधू और अवध वारियर्स की तरफ से खेल रही सायना के बीच पीबीएल के पहले सेमीफाइनल में दर्शकों ने सीरीफोर्ट स्टेडियम में इस मैच का पूरा लुत्फ उठाया.

दोनों के बीच यह पहला मुकाबला हुआ और ओलंपिक रजत विजेता सिंधू ने लंदन ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता सायना को हराकर साबित कर दिया कि वह इस समय भारतीय बैडमिंटन की क्वीन हैं. सिंधू ने मैच के दौरान अपने बेहतरीन ड्राप शाट से सायना को लगातार छकाए रखा.

मैच जीतते ही सिंधू ने अपनी जीत का शंखनाद किया. मैच के बाद सायना ने कहा कि सिंधू ने बेहतर खेल दिखाया और कोर्ट पर उनका मूवमेंट धीमा था. सिंधू ने कहा कि यह एक बेहतरीन मैच था जिसमें लंबी रैलियां चलीं और उन्हें खुशी है कि उन्होंने यह मैच जीत लिया.

loading...