बांग्लादेश से मिली शर्मनाक हार के बाद चंदिमल ने दिया ये बड़ा बयान

0
855

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच चल रही वन डे सीरीज के पहले मैच में बांग्लादेश की टीम ने श्रीलंका की टीम को बहुत करारी शिकस्त दी है। इस मैच में बांग्लादेश ने श्रीलंका को 59 रनों से हराया है।

श्रीलंका के विकेटकीपर बल्लेबाज़ दिनेश चंदिमल इस हार से बहुत निराश है और उन्होंने कहा, “मैं लगभग 7 साल पहले से श्रीलंका के लिए क्रिकेट खेल रहा हूँ। जब मैंने श्रीलंका के लिए खेलना शुरू किया था, उस समय हमारी टीम बांग्लादेश को बहुत आसानी से हराती थी, लेकिन उसके बाद अपनी टीम को अब उसी टीम से इतनी बुरी तरह से हरता देख बहुत दुःख हो रहा है।

चंदिमल ने आगे बांग्लादेश की टीम की तारीफ़ करते हुए कहा, अगर बांग्लादेश की टीम की बात की जाए तो, उस टीम में भी उस समय के बाद बहुत ज्यादा अंतर आया है। उस टीम में हमारी इस समय की टीम से ज्यादा अनुभवी खिलाड़ी है। इस समय वह टीम भी बड़ी टीमों में गिनी जाती है, उस टीम में इस समय 8 से 9 खिलाड़ी मैच विनर है।

चंदिमल ने आगे फील्डिंग की बात करते हुए कहा, हमारी टीम की सबसे बड़ी कमजोरी फील्डिंग है। बांग्लादेश के खिलाफ़ हारे टेस्ट मैच की वजह भी हमारी फील्डिंग ही रही थी और इस वन डे मैच में भी हमारी टीम ने अच्छी फील्डिंग नहीं की और उसी वजह से बांग्लादेश की टीम ने इतना बड़ा स्कोर किया।”

चंदिमल ने आगे एंजेलो मैथ्यूज की बात करते हुए कहा, एंजेलो मैथ्यूज हमारी टीम के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी है और कप्तान भी। उस तरह के खिलाड़ी का टीम से बाहर रहना बहुत बड़ा झटका है। श्रीलंका टीम से सिर्फ वही नहीं, बल्कि इन्फॉर्म बल्लेबाज़ निरोशन डिकवेला भी बाहर है, जिन्हें आईसीसी ने ससपेंड किया है।

loading...