एक्ट्रेस एश्ले ने किया खुलासा, कहा 7 साल की उम्र में हुई छेड़छाड़ और दो बार रेप भी हुआ

0
302

हॉलीवुड एक्ट्रेस एश्ले जुड (48) इन दिनों भारत दौरे पर हैं। एश्ले ने यहां लोगों के सामने अपनी जिंदगी के कुछ एक्सपीरियंस शेयर किए। उन्होंने बताया- “जब मैं 7 साल की थी, तब मेरे साथ भी छेड़छाड़ हो चुकी है। मेरा साथ दो बार रेप भी हुआ था।” उन्होंने कहा कि हमें किसी भी तरह की ज्यादती नहीं सहना चाहिए, बल्कि उसके खिलाफ आवाज उठानी चाहिए।

एश्ले ने यह खुलासा सेक्शुअल हैरेसमेंट पर हुई वर्ल्ड कांग्रेस में किया। एश्ले ने हिंदी में कहा, “अब समझौता नहीं”। उन्होंने महिलाओं और लड़कियों से सेक्शुअल हैरेसमेंट के खिलाफ आवाज उठाने की अपील की।

2015 में Mirror को दिए इंटरव्यू में एश्ले ने बताया था कि 90 के दशक में एक मशहूर हॉलीवुड स्टूडियो के अफसर ने हैरेसमेंट किया था। 1997 में जब वे ‘किस द गर्ल्स’ नामक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, तब एक मशहूर हॉलीवुड स्टूडियो के एग्जीक्यूटिव ने उन्हें अपने होटल रूम में बुलाया और उन्हें नहाते हुए देखने के लिए कहा था। हालांकि, एश्ले ने उनका नाम नहीं लिया था।

हॉलीवुड एक्ट्रेस ने एश्ले ने कहा कि पहली बार उनका रेप 14 साल की उम्र में हुआ था। उसके बाद 1998 में हुआ था। इतना ही नहीं मेरे साथ मारपीट भी हुई थी। उन्होंने करीब 5 मिनट तक स्पीच दी। इसके अलावा एश्ले ने जेंडर बेस्ड वॉयलेंस पर भी बात की।

ऐश्ले ने कहा कि पहले मैं यह सोचती थी कि यह सिर्फ मेरे साथ ही हुआ है। लेकिन जब दूसरी एक्ट्रेसेस से बात की और जाना तो पता चला कि हम सभी के एक्सपीरियंस एक जैसे ही थे। एश्ले का जन्म 19 अप्रैल, 1968 को हुआ था। एक्ट्रेस होने के साथ वे पॉलिटिकल एक्टिविस्ट भी हैं।

loading...