BIG BOSS 10:फिनाले से पहले मनु पंजाबी ने मानी हार, इतनी सी रकम के लिए छोड़ा

0
252
बिग बॉस के घर में फिनाले के लिए मनवीर गुर्जर, मनु पंजाबी, बानी जे और लोपामुद्रा राउत में मुक़ाबला होना है। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, बिग बॉस चारों कंटेस्टेंट्स को एक offer देते हैं कि एक निश्चित रकम लेकर प्रतिभागी शो छोड़ सकता है। ख़बर है कि मनु पंजाबी बिग बॉस का offer स्वीकार कर लेते हैं और 10 लाख लेकर शो छोड़ देते हैं। इसके बाद finale में मनवीर, बानी और लोपा ही बचते हैं। मनु इस सीजन के स्ट्रांग कंटेंडर्स में शामिल थे। जानकारों का मानना है कि मनु को भी इस बात का अहसास हो चला था कि मनवीर उनसे ज्यादा Popular हो चुके हैं। शायद इसी वजह से मनु ने पैसे लेकर शो छोड़ना बेहतर समझा।
बिग बॉस का ये सीज़न जब शुरू हुआ था, तो इंडिया वालों की टीम में सबस मजबूत प्रतिभागी मनु ही थे। वो कॉमनर्स को लीड करते थे। मनवीर और मोनालिसा के साथ दोस्ती इतनी मशहूर हुई कि M3 कहा जाने लगा था। काफी वक़्त तक मनवीर को मनु के साए के तौर पर ही देखा जाता था, लेकिन जब मनु की मां की डेथ हुई और वो कुछ दिन के लिए घर से बाहर चले गए, उस पीरियड में मनवीर को खुलकर खेलने का मौक़ा मिला और उनकी इंडिविजुअल पर्सनेलिटी निकलकर आई।
इसके बाद मनवीर ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। लिबास से लेकर अंदाज़े-बयां तक, मनवीर ने ख़ुद को इम्प्रूव किया औऱ नतीजा सामने है कि वो जीत के प्रबल दावदारों में से एक हैं। आलम ये है कि मनु भी उनके सामने कमज़ोर दिखने लगे और उन्हें क्विट करने का डिसीज़न लेना पड़ा।
loading...