OMG! शादी की पहली रात में ही कर दिया पत्नी का ये हाल, देख हैरान हो जाएंगे आप

0
5733

मोहाली में पति द्वारा नई नवेली दुल्हन को बेल्ट से पीटने का मामला सामने आया है। पति की यह क्रूरता महिला पिछले कई दिनों से बर्दाश्त कर रही थी। दरअसल एक महीने पहले ही दोनों की शादी मैट्रिमोनियल वेबसाइट के जरिए हुई थी।

शादी के कुछ दिन बाद से ही पति पैसों की मांग करने लगा। ऐसा न होने पर वह महिला से मारपीट करता। शिकायत करने के बाद भी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। तब जाकर महिला ने डिप्टी सीएम हेल्पलाइन पर कॉल कर मामले की शिकायत दी।

पीड़ित ने बताया उसका पति विजय उसके साथ इतनी मारपीट करता है कि उसके शरीर पर निशान पड़ गए हैं। पीठ, कमर व टांग पर बेल्ट के निशान हैं। लेकिन पुलिस को उससे कोई लेना देना नहीं है। पति का भाजपा के लोकल नेताओं के साथ उठना बैठना है। इसलिए उसके पति ने पुलिस के ऊपर दबाव बना दिया है। पुलिस शिकायत पर कार्रवाई करने की बजाय पति को बचाने में लगी है।

महिला ने डिप्टी सीएम हेल्पलाइन पर कॉल करके कहा कि बादल साहब आपके एसएचओ महिलाओं की मदद करने में समक्ष नहीं हैं। अब एक ही रास्ता बचा है सुसाइड का। आपसे अपील है कि मरने के बाद ताे कम से कम ऐसे अफसरों को सजा जरूर दिलवाना जो महिलाओं की मदद करने के बजाय तमाशा देखते हैं।

loading...