पहले बनाऊंगा तुम्हारे साथ संबंध फिर एक गोली खिलाउंगा..खा लेना

0
722

आपने दुनिया में अजीबो गरीब काम करने वाले कई साइकोपैथ के बारे में सुना होगा, आज हम भी आपको एक ऐसे ही शख्‍स के बारे में बता रहे हैं जो अलग ही किस्‍म के जुनून का शिकार था।

उसे जुनून था अपनी ही पत्‍नियों के कत्‍ल करने का, वो भी शादी के अगले ही दिन। कर्नाटक में मंगलौर के रहने वाले इस इंसान का नाम था मोहन कुमार और लोग इसे साइनाइड मोहन के नाम से जानती थी क्‍यों आइये बताते हैं।

कर्नाटक के मंगलौर में प्राइमरी स्‍कूल में फिजिकल एजुकेशन का टीचर मोहन कुमार असल जिंदगी में एक सीरियल किलर था। इस जुननी इंसान ने एक दो नहीं बल्‍कि 20 महिलाओं का कत्‍ल किया। ये सारी औरते उसकी पत्‍नियां थीं। साइनाइड से उनकी हत्‍या करने के कारण उसे साइनाइड मोहन कहा जाने लगा।

Screenshot_10

मोहन कुमार पहले ऐसी युवतियों की तलाश करता था जिनकी दहेज या अन्‍य समस्‍याओं के कारण शादी ना हो पा रही हो और फिर उन्‍हें अपने प्‍यार के जाल में फांस कर उनसे शादी कर लेता था। 2005 से लेकर 2009 तक उसका ये प्‍यार और शादी का खेल चला। हर शादी करके सुहागरात के बाद वो सुबह गर्भनिरोध गोली के नाम पर अपनी नवविवाहित पत्‍नी को साइनाइड मिली गोली खिला कर मार देता और उसके गहने और शादी में मिला कीमती समान, रुपए पैसे लेकर फरार हो जाता था।

मोहन की आखिरी दो शिकार सुनंदा और अनीथा नाम की लड़कियां थीं जिसमें से सुनंदा की लाश शादी के बाद मंदिर जाते समय स्‍थानीय बस अड्डे पर मिली। इसके बाद अनीथा के सेल फोन पर मिले नंबर को ट्रैक करने पर मोहन पकड़ा गया। इसके बाद उसे 2013 में फांसी की सजा सुना दी गयी। मोहन ने ज्‍यादातर हत्‍याओं को मैसूर, बंगलुरू, मंदकिरे और हासन में अंजाम दिया।

loading...