लेडी सलमान खान के नाम से जानी जाती है यह महिला

0
650

सलमान खान को तो बहुत देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी ‘लेडी सलमान खान’ देखा होगा, नही न तो आइए आज हम आपको ‘लेडी सलमान खान’ से मिलवाते है.

इस महिला को उनके ससुराल वाले उन्हें ‘लेडी सलमान खान’ कहते हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि किस तरह उनका वजन बढ़ने पर उन्होंने फिटनेस कोर्स ज्वाइन कर न सिर्फ वजन घटाया बल्कि, दूसरों को फिटनेस मॉडलिंग के साथ ट्रेनिंग देना भी शुरू कर दिया.

एशियन्स-2016 में ब्रॉन्ज मेडल जीत चुकी सोनाली स्वामी का ग्रैजुएशन ग्वालियर से हुआ. इसके बाद उनकी शादी बैंगलुरु में हो गई. सोनाली के मुताबिक, मैं 4 साल से सप्लिमेंट ले रही हूं, लेकिन मुझे इसका कोई साइड इफेक्ट नहीं दिखा. फिटनेस फ्रीक लोगों को उन्होंने सलाह दी कि अगर वे ये फूड सप्लिमेंट्स लेते हैं तो खूब वर्कआउट करें. खासकर लड़कियों को फैट लॉस और वेट लॉस में फर्क समझना होगा. सोनाली का कहना है कि, आमतौर पर महिलाएं सोचती हैं कि बच्चे होने के बाद उनकी जिंदगी खत्म हो गई.

लेकिन ऐसा नहीं हैं, मैं 41 साल की हूं, मेरे दो बच्चे हैं और मैंने जो भी पाया है सब शादी और बच्चे होने के बाद ही पाया है. जब तक हम खुद से प्यार नहीं करेंगे, तब तक कोई हमारा ध्यान नहीं रखेगा. सोनाली ने बताया, मैं कॉम्पीटिशन के दौरान बिकिनी पहनती हूं. कई बार कुछ लोगों ने मुझे बिकिनी पहनने पर रोका और वहीं कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर मुझे बिकनी न पहनने की सलाह तक दे डाली.

loading...