मंदिर में विदेशी मॉडल के बिकनी फोटोशूट पर जबरदस्त विरोध

0
1535

राजस्थान के उदयपुर शहर के एक मंदिर में विदेशी मॉडल के फोटोशूट पर जबरदस्त विरोध हो रहा है. दरअसल मंदिर परिसर में विदेशी मॉडल्स बिकनी फोटोशूट कर रही थीं. आसपास के स्थानीय लोगों ने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने और मंदिर परिसर में ऐसी हरकत करने का आरोप लगाते हुए ब्राहमण युवाजन सभा की ओर से थाने में मामला दर्ज कराया गया है.

उदयपुर की जयसमंद झील के किनारे स्थित एक प्राचीन मंदिर के परिसर में जब लोगों ने बिकनी पहने विदेशी महिला को देखा तो मानों आफत ही टूट पड़ी. स्थानीय लोग नारेबाजी करते हुए वहां पहुंच गए, लेकिन जब तक कोई कुछ करता उससे पहले ही शूटिंग कर रही पूरी यूनिट वहां से नौ दो ग्यारह हो गयी. शूट के बाद एक विदेशी मॉडल के बिकनी पहले एक वीडियो सोशल मीडियो पर लीक हो गया, जिसके बाद विभिन्न धार्मिक संगठनों इसका विरोध शुरू कर दिया.

सभा के लोगो ने फोटो शूट करने वाली कंपनी, मॉडल्स के साथ शूटिंग की परमिशन देने वाले सरकारी अधिकारियों पर भी कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है. मिली जानकारी के अनुसार इसके लिए उदयपुर के किसी विक्रम सिंह ने फोटोशूट के लिए बाकायदा 13 हजार रुपए की रसीद भी कटवाई थी. पुलिस अब इस बात की जांच में जुट गई है कि यदि परमिशन नहीं थी तो किस आधार पर ये लोग मंदिर परिसर तक पहुंचकर शूटिंग करने लगे.

खबरों की माने तो यह फोटो शूट एक विदेशी पत्रिका के लिए किया जा रहा था .

loading...