महिला के बट में हुआ ब्लास्ट, आखिर क्या है सच्चाई, जानिए

0
1617

कुछ दिनों पहले सोशल साइट्स पर इस महिला की फोटोज वायरल हुई थी। कहा जा रहा था कि इसने अपने बट को आकर्षक बनाने के लिए सर्जरी करवाई थी

लेकिन जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान उसके बट में विस्फोट हो गया और महिला को तुरंत हॉस्पिटल ले जाना पड़ा, जहां कई दिनों तक ये कोमा में रही थी।

2015 में Newswatch33 नाम के वेबसाइट में एक खबर छापी कि जिम में एक्सरसाइज के दौरान एक महिला के बट में ब्लास्ट हो गया था। महिला की पहचान बोस्टन में रहने वाली 27 साल की सेरेना ब्युफोर्ड के रूप में की गई थी।

पोस्ट में लिखा था कि सेरेना जिम में एक्सरसाइज कर रही थी तभी जोरदार आवाज हुई और सेरेना जमीन पर गिर गई। उन्होंने अपने बट को बड़ा बनाने के लिए इंप्लांट करवाया था, जिसमें ब्लास्ट हो गया था। इसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया, जहां सेरेना काफी समय तक कोमा में रही थी।

इस खबर को बाद में कई वेबसाइट्स ने शेयर किया। वायरल हो रही खबरों की सच्चाई का पता लगाने वाली वेबसाइट snopes.com ने इस खबर का पूरा सच बताया। snopes.com के मुताबिक, ये खबर पूरी तरह फेक थी। उन्होंने जब इस खबर की तहकीकात की, तो पता चला कि ऐसा कोई भी मामला बोस्टन के हॉस्पिटल्स में कभी दर्ज ही नहीं हुआ। किसी ने मजाक में ही खबर को महिला के इस फोटो के साथ शेयर कर दिया था, जहां से ये खबर वायरल हो गई।

loading...