डॉगी स्टाइल करते हुए अक्सर महिलाओं के मन में आते हैं ये ख्याल

0
4794

वैसे अगर कंफर्टेबल सेक्स की बात की जाए तो कपल हमेशा से ही मिशनरी पोजीशन ही ज्यादा पसंद करते हैं लेकिन आप अगर एक्सपेरिमेंट के मूड में हैं और बेडरूम का टेंपरेचर बढ़ाना चाहते हैं तो आप डॉगी स्टाइल ट्राई कर सकते हैं। पोजीशन आपको डीप पेनिट्रेशन तो नहीं देगी लेकिन हां यह आपके सेक्स मोमेंट को एक्साइटेड जरूर बना देगी।

अगर आप सेक्स के दौरान अपनी इच्छाएं जाहिर करते हैं तो यह आपकी रतिक्रिया और भी मजेदार बना देता है। लेकिन कुछ ऐसे भी ख्यालात होते हैं जो महिलाएं जाहिर तो नहीं करती लेकिन हां उनके मन में कुछ ऐसी बातें आती हैं जो आपके लिए जानना इतना जरूरी नहीं पर जानेंगे तो आपको हैरान ही होगी।

महिलाओं को इस पोजीशन के दौरान अपने स्तनों के मूवमेंट की तरफ देखती हैं और सोचती हैं कि शायद अब उन्हें अपने स्तनों को शेप में लाने के लिए एक्सरसाइज करनी पड़ेगी। इस पोजीशन में उसे कैसा फील आ रहा होगा। वो अपने पार्टनर को इस पोजीशन का मजा लेते हुए देखना चाहती हैं तो इसलिए वो सोचती हैं कि काश वो अपने पार्टनर का चेहरा देख पाएं।

मैं कैसी लग रही हूं। इस पोजीशन में आकर वो अपने साथी से पूछना चाहती हैं कि वो इस समय कैसी लग रही हैं लेकिन साथी पीक पर होता है तो इसके बारे में नहीं पूछती। बाल मत खींचो। हर महिला को अपने बाल बहुत पसंद आते हैं तो जब आप इस पोजीशन के दौरान उनके बालों को खींचते हैं तो अच्छा तो लगता है लेकिन जब आप इसे ज्यादा जोर से खींचने लग जाते हैं तो उन्हें गुस्सा आने लग जाता है। मेरी कमर पर हाथ रखो। महिलाओं को डॉगी स्टाइल के दौरान अपनी कमर पर हाथ रखवाना पसंद करती हैं लेकिन वो बोलती नहीं हैं।

loading...